Desire Movies Trade | All Desire Movie Download on Desiremovie

Desire Movies 2022 भारत का सबसे Popular पायरेटेड वेबसाइटों में से एक हैं. यहाँ पर Bollywood तथा Hollywood Movies, Hollywood Hindi Dubbed, Hindi Dubbed South, Web Series, Gujarati की कोई भी नई Movies Release होने के बाद, उसकी pirated copy आपको सबसे पहले वो भी HD Print के साथ desiremovies.com पर उपलब्ध मिलती हैं.

यहाँ पर आप गैरक़ानूनी तरीकों से Latest Bollywood Movies, HD Videos, व सभी फिल्मों फ़्री में Download करने के साथ – साथ Online देखने की सुविधाएं उपलब्ध हैं. भारत में Desire Movies के पास बहुत सारे फिल्मों का डेटाबेस है.

Ocean Of Movies In Hindi 2022 – Latest Hindi Free Movie Download

इस वेबसाइट की सबसे बढ़िया बात ये है की आपको ये सभी Bollywood, Hollywood Movies, Hollywood Hindi Dubbed Hindi, desire movie south, Gujarati Movies movie, Web Series को download व Streaming करने की Service दी जाती है वो भी एकदम से Free में. जहाँ आपको नई film देखने के लिए आपको सिनेमा घरों में जाना पड़ता था.

वही अब नई फिल्मों को देखने के लिए केवल Internet Connection की ही जरूरत है. वहीं आप एक Torrent Client के जरिये सभी Latest Movies और अन्य फिल्मों को एक दम मुफ्त download कर सकते हैं.

What Is DesireMovies Trade?

Desire Moviess Trade: एक मनोरंजन के सभी Content जैसे- फ़िल्म, वीडियो, वेब सीरीज(web series) इत्यदि उपलब्ध कराती हैं जिसके कारण यूजर के लिए यह वेबसाइट काफ़ी लोकप्रिय हो रही हैं. यहाँ उपलब्ध सभी फिल्म कम Size होने के बावजूद भी अच्छी quality में Movies, TV shows तथा web series मिल जाएगी।

DesireMovies से किसी भी Content को Download करने के साथ Streaming करने की भी सुविधा दी जाती है. DesireMovie.Com movie portal website Fast Server का इस्तेमाल करता हैं.

जिसके फलस्वरूप इस पर उपलब्ध सभी फिल्में को online Stream कर पाएंगे तथा Movies और वेब सीरीज को ज़ल्दी और असानी से डाउनलोड कर पायेंगे।

DesireMovies World – illegal HD Movies Download Website

DesireMovies World 2022 एक movies piracy website है जो की गैरक़ानूनी तरीके से pirated movies की download link अपने वेबसाइट में publish करता है.

इसमें वेबसाइट में latest Bollywood Hindi Movies, Hollywood Movies, Hollywood Hindi Dubbed Hindi, Desire Movie South, Gujarati Movies, Web Series download करने के लिए उपलब्ध कराई जाती हैं।

चूँकि यह एक Pirated Website है इसलिए ये सभी Original Movies की pirated version को अपने वेबसाइट पर पब्लिक करता रहता है. वहीँ DesireMovies site एक बहुत ही लोकप्रिय और प्रसिद्ध torrent website बन चुकी है.

DesireMovies के यूजर केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. इसके ज्यादातर fans south Indian से ही हैं. क्योंकि ज्यादातर साउथ फिल्में इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है.

Read More: RdxNet.CoM Watch Online Punjabi Movies, HD Bollywood Movies 2022

साथ ही इसमें सभी नए Latest Movies उपलब्ध करवाई जाती है. वहीं इसे आप एक Torrent client के जरिया आसानी से download और ऑनलाइन देख सकते हैं।

Desire Movies World 2022 – Download New HD Hindi Movies, South Dubbed Movies

इसके लोकप्रियता को देखते हुए DesireMovies के नाम पर बहुत से अन्य दूसरे websites को बनाया जा चूका है. इसके अलावा यह वेबसाइट कई अन्य Domain Name से भी इंटरनेट पर अपना सेवा प्रदान करती है. क्योंकि यह एक मूवी पायरेटेड पोर्टल वेबसाइट है जो कि गैरकानूनी तरीके से मूवी पायरेटेड करते हैं।

कई बार सरकार द्वारा इस वेबसाइट को बंद भी किए गए हैं. इसलिए इसका ऑनर हर बार नई – नई Domain Name के साथ अपनी सेवा जारी रखते हैं. जिसमें की पहले नाम को constant रखा जाता हैं और डोमेन एक्सटेंशन को चेंज कर दिया जाता है. वहीं New Domain नाम से मूवी को फिर से लिक की जा रही है।

Desire Movies से Movie डाउनलोड करने के लिये, DesireMovies Trade में जाकर 2022 की Latest movies download कर सकते हैं।

जैसा कि आपको पता है DesireMovie Trade एक पायरेटेड वेबसाइट है, इसका उपयोग करने के लिए आपको एक Free VPN (Virtual Private Network) की आवश्यकता होगी है,

वरना यह वेबसाइट आपके मोबाइल या लेपटॉप में खुलेगा ही नहीं, वैसे भी इस तरह की वेबसाइट में जाने से पहले अपने डिवाइस में VPN का इस्तेमाल करना जरूरी होता है.

Read More:- What Is VPN In Hindi?

जब आपने अपने डिवाइस में वीपीएन(VPN) लगा लिया है तो अब आपको कुछ Step को Follow करना होगा जो कि नीचे हमने बताया हैं. इसके बाद आप आसानी से Movie और TV serial डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Step 1. सबसे पहले नीचे दी गई DesireMovies के Active New Link पर Click करके DesireMovie खोले।
  • Step 2. अब आप अपने मनपसंद की Category को चुनें उस पर क्लिक करें।
  • Step 3. अब आपके सामने DesireMovies.trade का link दिखाई देगें, उन link पर क्लिक करें।
  • Step 4. अब आपके सामने उस Category के सभी फिल्मों को लिस्ट मिल जाएगा, अब आप उस लिस्ट पर Click करें फिर Download Option पर Click करना करें।
  • Step 5. अब आपके सामने एक Ads खुल गया होगा आपको Ads को काटना है, अब आपकी मनपसंद की Movie, desire movies world से Download करने की Process शुरू हो गई हैं।
  • Step 6. Download प्रोसेस पूरा होने के बाद, Movie आपके डिवाइस या सिस्टम पर Save हो जाएगी।

Congratulations अब आप Desire Movies से मूवी को डाउनलोड करना सीख लिया हैं।

DesireMovies New Active Link 2022

What is the latest DesireMovies website? Desire Movies New Active Link 2022, Updated DesireMovies Link? आपको Internet पर इस प्रकार की सवाल बहुत से जगहों में देखने को मिल सकता है.

ऐसा इसलिए क्यूंकि सरकार ने DesireMovies के वेबसाइट domains को blacklist कर देती है. जिससे पुराने DesireMovies के URL और काम नहीं करते हैं. इसलिए इसके एडमिन साईट को दुसरे नए domain में migrate कर देते हैं

DesireMovies के कई लीक नीचे हमने दिये हैं समय- समय पर यह लिंक काम करते हैं इन लिंक से आप DesireMovies के ओरिजनल वेबसाइट को खोल सकते हैं।

Read More:- Jio Rockers Download Latest HD Tamil, Telugu Movies

desiremovies.spaceDesireMovies.app
desiremovies.storedesiremovies.uno
desiremovies.comdesiremovies.south
desiremovies.codesiremovies.zone
desiremovies.tradedesiremovies.live
desiremovies.bzDesireMovies.de
desiremovies.netDesireMovies.ms
desiremovies.sitedesiremovies.ph
Desire Movies New Link 2022

Pirated Sites से मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए?

अब तक आप मालूम चल गया होगा कि desiremovies एक Pirated Movie Website है. जिसके कारण भारत सरकार ने इस वेबसाइट के ऊपर कड़ा ban लगाया हुआ है.

सरकार के कहे अनुसार इसके और इसके जैसे कई website के वजह से film industry को काफी नुकसान पहुँचता है. क्यूंकि जितनी भी नयी फ़िल्म release होती है.

उन्हें इन जैसे website सबसे पहले अपने website में upload कर Download Link लोगों को उपलब्ध करा देते हैं. जिससे Movies की piracy को बढ़ावा मिलता है और लोगों सिनेमाघरों में जाकर मूवी नहीं देते हैं जिससे film industry को काफी नुकसान पहुँचता है.

जैसा कि आप सभी को पता होगा एक फिल्म बनाने में फिल्म निर्माताओं को कितना खर्चा होता हैं वहीँ यदि ये free में लोगों तक पहुँच जाये तो वो कभी भी film देखने के लिए सिनेमाघर नहीं जायेंगे, या न ही कोई CD DVD खरीदेंगे. इसलिए इस प्रकार free में movies देखना और download करना एकदम से गलत बात होती है.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. JankariYa.Com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

पिछला लेखRdxHD.Com 2021 | Download Latest Bollywood Movies Online

कोई सवाल या जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें