About Us

About Us (हमारे बारे में)

हमारे बारे में पूरी जानकारी इस पेज पर मिल जाएगा और हमारे Jankariya.Com ब्लॉग में क्या -क्या जानकारी मिलने वाली हैं About Us पेज पर डिटेल्स Details में जानकारी मिलेगी ।

JankariYa.Com का फॉउंडर

JankarYa.Com ब्लॉग के फॉउंडर सूरज गोस्वामी हैं, सूरज गोस्वामी को बच्पन से ही इंटरनेट पर जानकारियां खोजना और नई-नई टेक्नोलॉजी जानकारी सिखना पसंद था इस लिये सूरज जी ने सोचा की कियू ना एक ब्लॉग बनाई जाएं जिसमें टेक्नोलॉजी की जानकारी हिंदी में लोगो तक पहुच सके इस लिये हमारे ग्रुप ने JankariYa नाम से डोमेन खरीद और Jankariya.com ब्लॉग बनाई गईं यहाँ पर इंटरनेट की जानकारी हिंदी में सिखों

Complete Information About Suraj Goswami – सूरज गोस्वामी के बारे में पूरी जानकारी

नमस्कार,

आप सभी का तहेदिल से स्वागत हैं JankariYa Tech ब्लॉग में,जो भारत का एक तकनीक ब्लॉग वेबसाइट हैं इस ब्लॉग का लक्ष्य हैं सभी को टेक्नोलॉजी से जोड़ना।

JankariYa.Com में हम चाहते है डिफिकल्ट Technical विषय को सरल भाषा में सिखाया जाये ताकि आम आदमियों को आसानी से समझ आये और पूरी जानकारी आसानी से समझ सकें.

इस वेबसाइट पर आपको Internet की पूरी जानकारी हिंदी में मिलने वाली हैं साथ ही ब्लॉगिंग, न्यूज़, टेक् न्यूज़,बुसैंस नॉलेज,मैक मणि, के बारे में बताईं जाती है.

स्थापना: रविवार 20 ऑक्टोबर 2019

कर्मचारी: 2

आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद यहाँ JankariYa पर आने के लिऐ,उमीद हैं कि आपको ये Website पसंद आ रहा हैं

Contact Info

[email protected]